सब टीवी पर प्रसारित हो रही शो “टीवी बीवी और मैं ”  टेलीविज़न प्रोडूसर की कॉमिक कहानी हैं 

TV-Biwi-

स्टार प्लस के टेलीविज़न शो ‘टीवी,बीवी और मैं ‘ से टेलीविज़न की दुनिया में श्रुति सेठ वापसी कर रही है जो ‘सब टीवी’ पर दिखाया जा रहा है . इस शो में श्रुति के अपोजिट किरदार निभा रहे है करणवीर मेहरा , मेहरा काफी दिनों से टीवी की दुनिया से दूर थे. रिसेंटली उन्होंने एक वेब सीरीज में काम किया था  जिसका नाम है ” It’s  not  that  simple ” .

‘टीवी,बीवी और मैं’ एक टेलीविज़न प्रोडूसर की कहानी हैं , ‘टीवी,बीवी और मैं’ एक टेलीविजन प्रोड्यूसर की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच की जद्दोजहद की कहानी है. यह एक डेली टीवी सीरियल प्रोड्यूस करने के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में बैलेंस करने की हर संभव कोशिश करता हैं .

karnveer





रणवीर मेहरा इस शो में टेलीविजन प्रोड्यूसर का किरदार निभा रहे हैं  वहीं श्रुति उनकी पत्नी का रोल निभा रहीं हैं इस शो में टीवी प्रोडूसर बने करणवीर की जिंदगी की मजेदार परिस्थिति दिखाई जा रहीं हैं . प्रोड्यूसर साहब की प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से उसकी व्यक्तिगत जिंदगी में गलफहमियां पैदा होने लगती हैं.

इन गलतफहमियों के चक्रव्यूह से वो कैसे निकलेगा, कैसे अपनी पत्नी को समझायेगा और इन सबसे पैदा होने वाली कॉमिक सिचुएशन के इर्द गिर्द घूमती है ‘टीवी,बीवी और मैं’ की पूरी कहानी.

Screenshot 2017-06-15 18.10.58

एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति और करणवीर दोनों ही  इस नए कॉमिक शो को लेकर काफी उत्साहित हैंथे .अब देखना यह हैं की लम्बे समय बाद किसी टीवी सीरियल में वापसी करने  के बाद दोनों प्रतिभाशाली कलाकार ‘टीवी,बीवी और मैं’ से दर्शकों को कितना एंटरटेन कर पाते हैं. इसके 2  episode sab tv पर प्रसारित हो चूका हैं