कान 2017: सोनम कपूर ने रेड कार्पेट पर बिखेरे अपने जलवे , लोग देखते ही रह गए  

sonam-kapoor12

कान फिल्म फेस्टिवल की गिनती दुनिया के कुछ सबसे बड़े फिल्म उत्सवों में होती है। 12 दिनों तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के फिल्म जगत से जुड़े लोग शिरकत करते हैं। भारत में फेस्टिवल के दौरान प्रदर्शित होने वाली फिल्मों से ज्यादा चर्चा भारतीय सुंदरियों के लुक पर होती है।

इस साल आयोजित किये जा रहे 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में भी भारतीय एक्ट्रेसेस ने अपना जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिर बात मल्लिका शेरावत की हो या दीपिका पादुकोण की। ऐश्वर्या राय बच्चन की हो या फिर सोनम कपूर की

सोनम कपूर का नाम तो वैसे भी बॉलीवुड की फैशन दिवा के तौर पर लिया जाता है। इस बार सोनम ‘कान’ में अपनी बहन रिया कपूर के साथ शिरकत करने पहुंची हैं। जब वे रेड कारपेट पर पहुंची तब वहां मौजूद फोटोग्राफर्स के कैमरे सोनम पर ही रुक गए। सोनम अपने ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

 

🔥🔥🔥

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

उन्हें इस बात का इंतजार था कि सोनम किस लुक में नजर आएंगी। रविवार की रात जब सोनम एली साब की पिंक डिजाइनर गाउन में रेड कार्पेट पर उतरीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए।

डीपनेक शिफॉन गाउन में सोनम बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। कल्याण ज्वेलरी की इयररिंग्स, हल्के मेकअप और पिंक लिपस्टिक वाले सोनम के लुक को काफी सराहा गया। आपको बता दें इस खास मौके के लिए सोनम की बहन रिया ने उन्हें ये स्टाइलिश लुक दिया।

🔥 #lorealparisindia #lifeatcannes #cannes2017

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on