amir

सबके चहेते बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों व्यस्त है आमिर खान के साथ  फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ के सूटिंग में। आपको बता दें कि फिल्म के एक दृश्य के शूट के समय बीग बी को चोट लग गई है।चोट के कारण बीग बी के पैर में फ्रैक्चर हो गया है।मजे की बात ये है कि चोट के बावजूद बीग बी फिल्म की शूटिंग को रुकने नहीं दिए हैं।फिल्म की शूटिंग चल रही है।हुआ यूं कि फिल्म में एक एक्शन सीन शूट करते समय अमिताभ के पैर में चोट लग गई है।चोट की वजह से अमिताभ के पैर और पीठ दोनों में दर्द है।फिर भी बीग बी की दिलेरी देखिए शूटिंग कर रहे हैं।

kbc

आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले केबीसी की यादों को लेकर अमिताभ काफी भावुक हो गए थे।अपने बलॉग में लिखते हुए अमिताभ ने लिखा ‘केबीसी की शुरुआत के 17 साल और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से एक बर याद किया।बहुत सुहानी यात्रा थी और क्या अनुभव था’।ठग ऑफ हिंदोस्तान फिल्म यशराज के बैनर तले बन रही है और इसके डायरेक्टर है बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य।फिल्म में मुख्य भूमिका में अमिताभ और आमिर हैं।जबकि इनके अपोजिट होंगी कैटरिना कैफ और फातिमा सना।

पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर ये दो मेगा स्टार एकसाथ होंगे।ये फिल्म मोडोव्स टेलर की किताब कन्फेक्शन ऑफ ए ठग की कहानी पर बेस्ड है।फिल्म के बारे में आमिर ने कहा कि ये फिल्म एक्शन और एडवेंचर से भरा हुआ है।हमारी फिल्म किसी और फिल्म की कॉपी नहीं है। ठग ऑफ हिंदोस्तान फिल्म 2018 के दिवाली के आसपास रिलीज होगी।