बॉलीवुड की बिंदास बाला के रुप में मशहूर प्रियंका चोपड़ा हमेशा कुछ अलग करने के लिए जानी जाती हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हालीवुड में भी अपने जलवे बिखेर चुकी है प्रियंका चोपड़ा।प्रियंका हर रोज हालीवुड में कुछ नया आजमाती रहती है।बेवॉच के बाद प्रियंका ने हालीवुड में दो और फिल्में साइन की हैं।पर अभी जिस बात को लेकर प्रियंका चर्चा में हैं वो है उनका नया रिलीज गाना ‘यंग एंड फ्री’।

इस गाने के बोल भी प्रियंका ने खुद लिखे हैं। बिलवोर्ड को दिए एक इंटरव्यू में गाने के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि उनका ये गाना उस समय आया है जब उनकी जिंदगी काफी अस्थिर दौर से गुजर रही है।आपको बता दें कि प्रियंका इसके पहले सिंगिग में तो हाथ आजमा चुकी हैं और उनको बहुत तारीफ भीमिल चुका है।

priyanka song

लेकिन प्रियंका ने गाने के बोल पहली बार लिखे हैं।गाने में प्रियंका के साथ विल स्पार्क भी है। अगर आप गाने को सुने तो आपको लगेगा कि इस समय उनको आजादी की काफी जरुरत महसूस हो रही है।जैसा कि गाने के बोल से ही लग रहा है प्रियंका के मुताबिक युवा और आजाद रहना हर व्यक्ति की जरुरत है।प्रियंका ने कहा की विल स्पार्क के म्यूजिक ने गाने को और खूबसूरत बना दिया है।