इंडियन ऑयडल सीजन 1 से चर्चा में आए एक्टर अमित टंडन की मुसीबत बढ़ती जा रही है।अभी कुछ दिनों पहले खबर थी कि उनका अपनी पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं चल रहा है और बहुत जल्द दोनों अलग हो जाएंगे।आपको बता दें कि अब ये खबर आ रही है कि अमित टंडन की पत्नी रुबी को दुबई में गिरफ्तार कर जेल में रखा गया है।दर्शकों के चहेते एक्टर टीवी अमित टंडन ने अपने करियर की शुरुआत ‘क्यों कि सास भी कभी बहु थी’ और ‘दिल दे के देखों’ सिरियल से की थी।

अमित की पत्नी रुबी एक डर्मेटोलॉजिस्ट हैं।खबरों की  माने तो सरकारी अफसरों के साथ बदतमीजी करने के जुर्म में रुबी को गिरफ्तार किया गया है।कहा जा रहा है कि रुबी ने अफसरों को धमकाया भी था। जानकारी के मुताबिक रुबी की जमानत याचिका भी खारिज हो गई है। अमित टंडन टीवी का एक जाना माना नाम है।टीवी के कई मशहूर सिरियल्स में अमित अहम किरदार निभा चुके हैं। जैसे क्योंकि सास भी कभी बहु थी,अदालत सीजन 2, जरा नचके दिखा।इसके अलावा रिएलिटी शोज में भी अमीत आ चुके हैं। जहांतक अमित के पर्सनल लाईफ का सवाल है तो आज से लगभग 10 साल पहले अमित और रुबी की शादी हुई थी

दोनो की एक 7 साल की बेटी भी है।रुबी डर्मेटोलॉजीस्ट है और गिरफ्तारी से पहले तक वो मुंबई में प्रैक्टिस करती थीं। रुबी के क्लाइंट लिस्ट में टीवी इंटस्ट्री के फेमस पर्सनैलिटीज हैं।जैसे संजीदा खान, विक्रम भट्ट, मौनी रॉय।अमीत से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि रुबी के साथ ठीक नहीं हो रहा है मुझे पूरी उम्मीद है कि उसे जल्दी ही रिहा कर दिया जाएगा।