संजय दत्त ने बृहस्पतिवार 10 अगस्त को बेटी त्रिशला के बर्थ डे पर अपने अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर रिलीज किया।इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी साथ में मौजूद थीं।मान्यता ब्लैक एंड व्हाइट शार्ट ड्रेस में बहुत हॉट दिख रहीं थी।ट्रेलर रिलीज के मौके पर संजु बाबा कुछ ज्यादा ही रोमांटिक दिख रहे थे।अपने इसी मूड में पत्नी मान्यता के साथ उनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो मे संजू मान्यता के साथ बड़े ही रोमांटिक मूड में डांस करते दिख रहे हैं ।

आजकल जेल से बाहर आने के बाद अपनी पहली फिल्म भूमि के प्रमोशन में संजय दत्त काफी व्यसत हैं।फिर भी संजू बाबा अपने बीबी और बच्चों के लिए अपना क्वालिटी टाईम निकाल ही लेते हैं ये वीडियो से साफ झलक रहा है। आपको बता दें की इसके पहले मान्यता अपने बेटे के साथ भी एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसको फैंस ने खूब पसंद किया था।

2016 में जेल से बाहर आने के बाद ‘भूमि’ संजय दत्त की पहली रिलीज फिल्म होगी। बड़े पर्दे पर आखिरी बार संजय दत्त आमिर की सुपर हीट फिल्म ‘पीके’ में नजर आए थे। फिल्म भूमि को डायरेक्ट किया है ओमंग कुमार ने।इसके पहले ओमंग ‘सरबजीत’ और ‘मैरीकॉम’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

sanjubaba

फिल्म भूमि की खास बात ये है कि अबतक फिल्मों में हीरो की किरदार निभाने वाले संजय दत्त इस फिल्म में पिता का किरदार निभा रहे हैं।संजय एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता का रोल निभा रहे हैं।भूमि के ट्रेलर रिलीज के मौके पर इंटस्ट्री के कई जानेमाने कलाकार मौजूद थे। इस मौके पर संजय की बॉयोपीक बना रहे डायरेक्टर राजू हिरानी और फिल्म में संजय का किरदार निभा रहे एक्टर रणवीर कपूर भी मौजूद थे।