Kapil-Sharma-Smile-Wallpaper

   सोनी टीवी पर चल रहे ‘कपिल शर्मा शो’ की गिरती टीआरपी को लेकर शो के कॉमेडियन कपिल शर्मा कुछ दिन से डिप्रेशन में थे। चर्चा थी कि ‘कपिल शर्मा शो’ अब जल्द ही बंद भी हो जायेगा। लेकिन अब खबर है कि सोनी टीवी चैनल कपिल के साथ अपना  कंट्रेक्ट अगले एक साल के लिये बढा ली है।

   कपिल के साथ सोनी टीवी चैनल का कांट्रेक्ट मार्च अप्रैल में ही बढना था। लेकिन शो की गिरती टीआरपी के चलते चैनल ने कॉंट्रेक्ट नही बढाया था। इससे पहले सोनी टीवी पर ‘द् ड्रामा कम्पनी’ शो को लॉन्च किया गया था। लेकिन जब कृष्णा और सुदेश लाहरी का ‘द् ड्रामा कम्पनी’ शो भी टीआरपी के मामले मे फिसड्डी साबित हुआ तो चैनल ने कपिल के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट बढा लिया।

   चैनल की ओर से एक स्टेटमेंट मे कंट्रेक्ट को बढाने की जानकारी मिली है। कपिल शर्मा भी इस बात से काफी राहत महसूस कर रहे होंगे। काफी दिनो से कपिल इस बात को लेकर परेशान थे। तबियत खराब की वजह कई कपिल शर्मा ने कई एपीसोड के शूट कैंसील कर दिये थे और कपिल को अस्पताल मे भी भर्ती होना पङा था । साथ ही कपिल का फिल्म ‘फिरंगी’ मे व्यस्त होने की खबर आ रही थी। लेकिन अब फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी और अनुमान है कि कपिल शर्मा अपना पूरा ध्यान ‘कपिल शर्मा शो पर ही देने वाले है।