बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया जहां की हर बात ही अनोखी है।अचानक ही यहां दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है या फिर दुश्मनी दोस्ती में।यहां की भी बात की कोई गारंटी नहीं है कि अगले ही पल क्या होगाऐसे ही यहां कई से जोड़े हैं जिनको देखकर ऐसा सगता है कि आखीर ये शादी हो कैसे गई।

आमिर खान और रीना दत्ता

reena dutta

1986 में आमिर खान ने रीना दत्ता के साथ शादी कर ली थी । 1986 में ही शादी के बाद आमिर की फिल्म कयामत से कयामत तक को भारी सफलता मिली थी।2002 में आमिर का रीना से तलाक हो गया था।ज अगर आप आमीर की पहली पत्नी को देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे की ये आमिर की पत्नी है।तस्वीर में दोनों के बीच जमीन आसमान का फरक् दिखेगा।

जूही चावला और जय मेहता

juhi chawla

इन दोनों की जाड़ी भी बिल्कुल बेमेल लगती है।आखिर ये शादी हई कैसे इसकी कहानी भी बड़ी इंट्ररेस्टींग है।जय मेहता एक बिजनेस मैन है।राकेश सौशन की फिल्म कारोबार की शूटिंग के लिए जूही साउथ अप्रीका गई हुई थी।वहीं पर राकेश रौशन ने जूही की मुलाकात जय मेहता से करवाई ।धीरे-धीरे ये दोस्ती काफी गहरी होते गई।सी बीच जय मेहता की पहली पत्नी का देहांत हो गया और उनकी मां की तबीयत बहुत खराब हो गई थी।इस मुश्किल घड़ी में जूही ने जय मेहता की मां की बहुत सेवा की।जूही से खुश होकर जय की मां ने दोनों की शादी की रजामंदी दे दी। 

संजय दत्त और मान्यता

sanjay dutt

फिल्म गंगाजल में आइटम गर्ल का रोल करने वाली एक्ट्रेस मान्यता से 2008 में शादी करके संजय दत्त ने सबको हैरानी में डाल दिया था।मान्यता संजय से उम्र में काफी छोटी हैं। मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं।

कैली दूर्जी और लारा दत्ता

lara dutta

कैली और लारा दत्त की शादी लगभग 12 साल तक चली उसके बाद लारा अलग हो गई।दोनों की दोस्ती मॉडलींग की दुनिया से हुई थी ।मीस यूनिव्रस का खिताब जितने के बाद लारा बॉलीवुड की ओर अट्रैक्ट होने लगी । कैली से अलग होने के बाद लारा डिनो मोरिया के साथ रिलेशन में रही और ये रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया।अब लारा महेश भूपति के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह….

SaifAli and amrita

1991 में सैफ अली खान ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करके सबको हैरानी में डाल दिया था। दोनों का ये बेमेल शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाया और 2004 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे भी है अब्राहम और सारा।