Skip to Content

Blog Archives

Recent Posts by Desitube

अब बैडमींटन कोर्ट में दिखेंगी श्रद्धा कपूर

shardha

फिल्म एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हमेशा ही अपने खास अदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं।आजकल श्रद्धा एक बॉयोपिक फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर जोरशोर से तैयारी में लगी हुई है।आपको बता दें कि मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की लाइफ पर बनने वाली बॉयोपिक फिल्म में श्रद्धा साइना नेहवाल का रोल निभा रही है।इसके पहले इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में था।अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर श्रद्धा ने अपनी और साइना नेहवाल की ट्रेनिंग की तस्वीर शेयर करके ये कंफर्म कर दिया है कि फिल्म की हिरोइन वही है।फिल्म ‘साइना’ के डायरेक्टर हैं अनमोल गुप्ता जो इसेक पहले ‘स्टेनली का डिब्बा’ और ‘हवा-हवाई’ फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं।‘साइना’ फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि ये उनकी लाइफ की सबसे मुश्किल फिल्म है।अपने एक्सपिरिएंश को लेकर बात करते हुए साइना ने कहा कि मुझे उस महान खिलाड़ी का किरदार निभाना है जिसने अपनी पूरी जिंदगी बैडमिंटन के खेल के लिए लगा दी। कुछ महीने में उनके खेल के स्टैंडर्ड के आसपास पहुचना है। साइना नेहवाल के साथ श्रद्धा अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखी हैं ‘today training with the champion herself’

Today training with the champ herself @nehwalsaina 🏸 ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on



0 0 Continue Reading →

फिल्मी कलाकारों का ‘अंडरवर्लड’ कनेक्शन

rishi

बॉलीवुड में फिल्म और कलाकारों के अंडरवर्लड कनेक्शन को लेकर हमेशा सस्पेंश बना रहता है।यही कारण है कि फिल्म डायरेक्टर्स के लिए भी ये सब्जेक्ट एक हिट फार्मूला बन गया है।70 से 80 के दशक में फिल्मों में डकैतों की बड़ी अहम भूमिका रहती थी।इसके बाद 90 के दशक में गैंगस्टार्स का बोलबाला रहा।आजकल फिल्मों में अंडरवर्लड एक फेवरेट सब्जेक्ट बन गया है।हो भी क्यों नही हर आमया खास आदमी अंडरवर्ल्ड के बारे में जानना चाहता है और फिल्म से अच्छा जरिया कुछ हो नहीं सकता।





मशहूर गैंगस्टार टर्नड पॉलटिशियन अरुण गवली पर बनी फिल्म ‘डैडी’ 8 सितंबर को रीलिज हो रही है।फिल्म में अरुण गवली की भूमिका अर्जुन रामपाल निभा रहे हैं।फिल्मों में अंडरवर्लड कैरेक्टर निभाने वाले अर्जुन रामपाल पहले आर्टिस्ट नहीं है, आर्टिस्टों की फेहरिस्त लंबी है जिन्होने अंडरवर्ल्ड कैरेक्टर को निभाया है।आपको बता दें कि गवली को जानने वाले उसको ‘डैडी’ के नाम से ही पुकारते हैं।

hasena

सितंबर में ही अंडरवर्लड स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘हसिना पारकर’ रीलिज होनेवाली है।अपूर्व लखिया डायरेक्टेड ये फिल्म 22 सितंबर को रीलिज होने वाली है।फिल्म में श्रद्धा कपूर मशहूर अंडरवर्लड डॉन दाउद की बहन का किरदार निभा रही है।ये एक बॉयोपिक फिल्म है।




2013 में आई फिल्म डी-डे में ऋषि कपूर ने अंडरवर्लड डॉन की भूमिका निभाई थी।अपने रोमांटिक हीरो के इमेज से हटकर ऋषि कपूर ने इस फिल्म में दाउड से इंफ्लूएंस्ड रोल निभाया था।

मिलन लूथरिया की फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में इमरान हाशमी ने दाउद से मिलता-जुलता किरदार और अजय देवगन ने सत्तर के दशक के गैंगस्टार हाजी मस्तान का किरदार निभाया था। वंस अपॉन ए टाइम के सिक्वल फिल्म वंस अपॉन ए टाइम दोबारा में दाउद का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया।



0 0 Continue Reading →

विदेशी जमीन पर सलमान खान करेंगे रॉक

salman-khan

सलमान खान एक बार फिर द-दबंग टूर के जरिए विदेशी जमीन पर रॉक करने के लिए तैयार हैं।सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज करते हुए सलमान खान ने जानकारी दी है कि 16 सितंबर को बर्मिघम में और 17 सिंतंबर को लंदन में द-दंबग टूर का परफॉर्मेंस है।पोस्टर में बॉलीवुड स्टारस सोनाक्षी सिन्हा,प्रभुदेवा,सूरज पंचोली,जैकलिन फर्नाडिज,बादशाह की भी तस्वीरें हैं।ये भी सलमान के साथ स्टेज शेयर करेंगे।सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है ‘ब्रिटेन में 10 साल बाद वापसी…आप सबसे से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं’।आपको बता दें कि इससे पहले ऐसा टूर इसी साल के शुरु में फरवरी-मार्च में हांगकांग,आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में हो चुका है।इवेंट काफी सक्सेफुल था।16 और 17 सितंबर को होनेवाले द-दबंग टूर का एक विडियो भी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।विडियों में इवेंट को लेकर सभी कलाकार काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं

इसके अलावा बहुत जल्द ही सलमान खान अपने चर्चीत टीवी शो बिग बॉस में नजर आनेवाले हैं।फिलहाल सलमान आबूधाबी में 2012 में आई फिल्म टाइगर के सिक्वल फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं।



0 0 Continue Reading →

करीना का बोल्ड फोटो शूट

kareena

बॉलीवुड की मोस्ट अडोरबल हीरोइन करीना ने बड़े ही बिंदास अंदाज में कम बैक किया है।आपको बता दें पिछले साल 20 दिसंबर को तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना पूरी तरह से मदर हूड को एन्जॉय कर रही है।वैसे फिल्म फेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए करीना ने कई बार फोटो शूट किए हैं लेकिन इसबार उनका ये फोटो शूट खास है।तैमूर के जन्म के बाद ये उनका पहला फोटो शूट है।फोटो में करीना गजब की सेक्सी और ग्लैमरस लग रही है।करीना कपूर सिर्फ एक टैलेंटेड एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि वो इंडस्ट्री की एक फैशन आईकॉन भी मानी जाती है।कवर फोटो को देखकर आपको हैरानी होगी की आज से आठ महीने पहले ही वो मां बनी थी।फोटो शूट में उनका गजब कॉन्फीडेंस और सेक्सी लूक का कॉकटेल मस्त है।


Latest picture for @Filmfare September 2017 issue. Wearing : @PauleKaOfficiel and @NiravModiJewels • Stylist : @MohitRai

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सोशल मीडिया पर फोटो शूट की तस्वीरें शेयर करते हुए करीना ने लिखा है कि अपनी फेमिली की शुरुआत और अपने बेबी बव्यॉ को लकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं।मै अपनी खुशियां अपने फेमिली ,दोस्त और फैंस के साथ शेयर करना चाहती हूं।इसमे कुछ भी छुपाने के लिए नहीं है।यहां तक की अपने बढ़े हुए वजन के बारे में भी लिखते हुए करीना ने लिखा है कि प्रेगनेनसी के लास्ट तीन महीने में मेरा वेट बहुत ज्यादा बढ़ गया था।वो भी एक टाइम था जिसको मैने सेलिब्रेट किया और अब मै अपने वेट लॉस को एन्ज़यॉ कर रही हूं।

Thank you @filmfare for this beautiful cover shoot. Wearing : @PauleKaOfficiel and @NiravModiJewels • Stylist : @MohitRai

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

तैमूर के जन्म के बाद अपने पहले फोटो शुट के लिए फिल्म फेयर को थैंक्यू कहते हुए करीना ने फोटो शूट का एक बहुत ही अडोरबल तस्वीर शेयर किया है।



0 0 Continue Reading →

क्या है आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के रिश्तों की सच्चाई

kangana-aditya-

हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने बॉलीवुड के कुछ को स्टार्स पर अहम खुलासे किए।इंटरव्यू के दौरान ही कंगना रनौत ने कहा कि आदित्य पंचोली ने उनको बहुत परेशान किया ।उनको घर में कैद करके रखा।किसी तरह फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से कूदकर वो अपना जान बचाईं।यहां तक कि कंगना ने कहा कि वो आदित्य की पत्नी जरीना से भी मदद मांगी थी।कहीं से कोई मदद नहीं मिलने पर वो पुलिस में गई थी अपनी शिकायत लिखवाने।इंटरव्यू में लगाए गए इल्जाम से नाराज आदित्य ने कंगना को पागल तक करार दे दिया और कहा कि वो कंगना के खिलाफ पुलिस कार्यवाही करेंगे। इन दोनों की रिश्तों की कहानी भी बड़ी उलझी हुई है।आपको बता दें कि 2008 में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में आदित्य पंचोली ने कहा था कि वो और कंगना पति-पत्नी की तरह रहते थे।आदित्य ने कहा की तीन साल तक हम एक दोस्त के घर पर साथ रहते थे।कंगना के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए आदित्य ने कहा कि जब वो मुझे पहली बार मिली थी उसके पास पैसे नहीं थे ।वो अपने किसी दोस्त की बाइक पर पिछे बैठी हुई थी उसने मुझे हाय कहा। आगे बात करते हुए आदित्य ने बताया कि जब उसने अपना नाम कंगना बताया तो मुझे ध्यान आया कि मेरे एक दोस्त ने उसकी हेल्प करने के लिए कहा था।कंगना से जब मिला तो बहुत ही सिम्पल और स्वीट टाउन गर्ल थी।मुझे उससे प्यार हो गया था।आदित्य पंचोली ने कहा कि मै उसके लिए घर बनवा रहा था वो मेरा ही फोन यूज करती थी लेकिन बाद में वो मुझे धोखा देने लगी।फिर भी मै उसके साथ था।बात तब ज्यादा बिगड़ी गई जब कंगना 2007 मे साउथ अफ्रिका से फिल्म शाकालाका बूम-बूम शूट कर लौटी थी।कंगना अपने को-स्टार के काफी क्लोज हो चुकी थी ।उसके फोन के मैसेज बॉक्स में मैसेजस इनोंसेंट नहीं थे।मैने कंगना को पीटा भी थी।कंगना की बहन रंगोली पर एसिड अटैक होने पर भी मैने उसकी बहुत हेल्प की यहां तक की उसकी बहन की प्लास्टिक सर्जरी तक कराई।आदित्य के मुताबिक उन्होने कंगना पर पानी की तरह पैसे बहाया यहां तक की ब्रेकअप के बाद भी उसकी हेल्प करता रहा।






0 0 Continue Reading →

सेलिब्रेशन मूड में मलाइका अरोड़ा

malika

अरबाज खान से ऑफिसियल तलाक के बाद मलायका इन दोनों सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रही है।हाल ही में मलायका अरोड़ा अपेन बहन अमृता अरोड़ा के साथ ओणम फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया।हमेशा सोषल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलायका ने इस मूवमेंट की खास तस्वीर  इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए मलायका ने लिखा है…our onam feast continues …I need a crane to get up।

ओणम फेस्टिवल के मौके पर करिश्मा कपूर भी पहंटी थी मलायका अरोड़ा की पार्टी में।पीले रंग के डिजाइनर ड्रेस में करिश्मा गजब की खूबसूरत लग रही थीं।



0 0 Continue Reading →

बॉलीवुड के बेमेल जोड़ों की कहानी

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया जहां की हर बात ही अनोखी है।अचानक ही यहां दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है या फिर दुश्मनी दोस्ती में।यहां की भी बात की कोई गारंटी नहीं है कि अगले ही पल क्या होगाऐसे ही यहां कई से जोड़े हैं जिनको देखकर ऐसा सगता है कि आखीर ये शादी हो कैसे गई।

आमिर खान और रीना दत्ता

reena dutta

1986 में आमिर खान ने रीना दत्ता के साथ शादी कर ली थी । 1986 में ही शादी के बाद आमिर की फिल्म कयामत से कयामत तक को भारी सफलता मिली थी।2002 में आमिर का रीना से तलाक हो गया था।ज अगर आप आमीर की पहली पत्नी को देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे की ये आमिर की पत्नी है।तस्वीर में दोनों के बीच जमीन आसमान का फरक् दिखेगा।

जूही चावला और जय मेहता

juhi chawla

इन दोनों की जाड़ी भी बिल्कुल बेमेल लगती है।आखिर ये शादी हई कैसे इसकी कहानी भी बड़ी इंट्ररेस्टींग है।जय मेहता एक बिजनेस मैन है।राकेश सौशन की फिल्म कारोबार की शूटिंग के लिए जूही साउथ अप्रीका गई हुई थी।वहीं पर राकेश रौशन ने जूही की मुलाकात जय मेहता से करवाई ।धीरे-धीरे ये दोस्ती काफी गहरी होते गई।सी बीच जय मेहता की पहली पत्नी का देहांत हो गया और उनकी मां की तबीयत बहुत खराब हो गई थी।इस मुश्किल घड़ी में जूही ने जय मेहता की मां की बहुत सेवा की।जूही से खुश होकर जय की मां ने दोनों की शादी की रजामंदी दे दी। 

संजय दत्त और मान्यता

sanjay dutt

फिल्म गंगाजल में आइटम गर्ल का रोल करने वाली एक्ट्रेस मान्यता से 2008 में शादी करके संजय दत्त ने सबको हैरानी में डाल दिया था।मान्यता संजय से उम्र में काफी छोटी हैं। मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं।

कैली दूर्जी और लारा दत्ता

lara dutta

कैली और लारा दत्त की शादी लगभग 12 साल तक चली उसके बाद लारा अलग हो गई।दोनों की दोस्ती मॉडलींग की दुनिया से हुई थी ।मीस यूनिव्रस का खिताब जितने के बाद लारा बॉलीवुड की ओर अट्रैक्ट होने लगी । कैली से अलग होने के बाद लारा डिनो मोरिया के साथ रिलेशन में रही और ये रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया।अब लारा महेश भूपति के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह….

SaifAli and amrita

1991 में सैफ अली खान ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करके सबको हैरानी में डाल दिया था। दोनों का ये बेमेल शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाया और 2004 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे भी है अब्राहम और सारा।



0 0 Continue Reading →

हां और ना के बीच फंसी शाहरुख और कंगना की जोड़ी

kangna srk

आजकल कंगना रनौत और शाहरुख खान दोनो ही लगातार चर्चा में बने हुए हैं।जहां एक ओर शाहरुख खान अपनी फिल्म हेरी मेट सजल की असफलता के कारण चर्चा में बने हुए है वहीं कंगना एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू के कारण चर्चा में बनी हुई हैं।ऐसे में एक और धमाका हो सकता है।खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में शाहरुख खान हीरो हो सकते हैं।खास बात ये है कि फिल्म में हिरोइन के लिए जिस नाम की चर्चा जोरो पर है वो है कंगना रनौत।आपको बता दें की कंगना ने एकबार कहा था कि उसको तीनों खान के साथ काम करने की जरुरत नहीं है वो खुद भी फिल्म हिट करवा सकती हैं।ऐसे में अगर कंगना शाहरुख के साथ काम करने के लिए हां कर देती हैं तो बालीवुड को एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी।फिलहाल शाहरुख अपनी अपकमिंग मूवी जिसके डायरेक्टर है आनंद एल राय की शूटिंग में वयस्त हैं।इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं।हालांकि संजय लीला भंसाली की फिल्म का ऑफिसियल अनाउनसंमेंट अभी नहीं हुआ है।आपको बता दें कि हाल में ही एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया कि संजय लीला भंसाली दो फिल्में बनाना चाहते हैं जिसमे से एक पीरिअड फिल्म होगी।पीरिअड फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा की ये एक ऐतिहासिक फिल्म होगी लेकिन इसमे को स्टार कौन होगा अभी नहीं पता है, अगर कंगना है तो बहुत अच्छी बात है।आगे बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के बार में बात तो हुई है लेकिन शुरु कब से करेंगे ये अभी तय नहीं हुआ है।इतना तो तय है कि ये कंगना और शाहरुख की जोड़ी बनती है तो दर्शको के लिए ये एक लाजवाब अनुभव होगा।



0 0 Continue Reading →

कंगना ने इंटरव्यू में लगाये संगीन इल्जाम मुश्किल में बॉलीवुड

kangna ranaut

बीते हफ्ते एक हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टीवी को दिए गए कंगना रनौत के इंटरव्यू नें पूरे बॉलीवुड में तूफान ला दिया है।अपने साफगोई और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड पर एक बाद एक इल्जामों की झड़ी लगा दी। शो के एंकर रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कंगना ने आदित्य पंचोली ,राकेश रोशन करण जौहर और ऋतृक रौशन से जुड़े कई ऐसे राज खोले जो विवाद का कारण बने हुए हैं।आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में कंगना अपने और ऋतिक के बीच के लव रिलेशनशीप पर भी खुलकर बोलीं।यहां तक की कंगना ने कहा कि ऋतिक ने मेरे साथ जो ओछी हरकत की है उसके लिए उसको मुझसे माफी मांगनी चाहिए।कंगना के इस इंटरव्यू के ऑन एयर होने की ठीक बाद ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने और ऋतिक की एक तस्वीर लगाकर ट्वीट करते हुए कहा कि ‘ कोई आरोप या दुखद साजिश ऐसी नहीं हो सकती जो किसी पवित्र आत्मा के ऊपर अपने वजन से विजय प्राप्त कर ले’।

हालांकि ऋतिक ने इस इंटरव्यू के बाद सीधे तौर पर कोई जवाब नहीं दिया है ना ऐसा कुछ ट्वीट किया है लेकिन इंटरव्यू के ऑन एयर होने के ठीक दूसरे दिन ऋतिक ने एक ट्वीट किया है जिस पर लोग जबरदस्त तरीके से उनको ट्रोल कर रहे हैं।दरसअल ऋतिक ने ट्वीट करते हुए ‘रांची डायरीज’ नाम की आनेवाली फिल्म ‘फैशन क्वीन’ के गाने के लिंक को डालकर फिल्म की हिरोइन सौंदर्या और अनुपम खेर को बधाई दी थी।इसपर लोगो ने रिप्लाई करते हुए कहा  है कि ऋतिक तुमको जरा भी शर्म है तो माफी मांग लो।तुम हमारी नजरों से गीर चुके हो।कंगना ने तुमकोनंगा कर दिया है।

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में कंगना ने करण जौहर पर अपने तल्ख अंदाज में आरोपों की झड़ी लगा दी थी।इससे बौखलाए करण जौहर भी आनन-फानन में ट्वीट कर डाले।ट्वीट करते हुए करण जौहर ने लीखा ‘ अनग्रेटफूल पीपल नीड अ रियलिटी चेक’।दरसअल करण ये कहना चाहते थे कि एहसान फरामोश लोगो की वास्तविकता की जांच होनी चाहिए।इतना ही नहीं एक और ट्वीट करते हुए करण ने लीखा ‘डियर शट अप मै तुम्हे कई बार बौलना चाहता हूं मगर मै खुद को रोक लेता हूं’।इसके बाद ट्वीटर पर करण ट्रोल करने लगे।लोगो ने उन्हे सलाह दी कि आप कंगना का नाम सीधे तौर पर क्यों नहीं लेते वो तो आपका नाम खुलेआम ले रही है।

कंगना के इंटरव्यू में किए खुलासे के बाद कंगना की ऑल टाइम फैन एंड सपोर्टर सिंगर सोना महापात्रा ने फेसबुक पर एक ओपन लेटर पोस्ट की जिसमे कंगना के इस हरकत को सर्कस बताया। अपनी पोस्ट में सोना ने लिखा ‘मै हमेशा आपकी तारीफ करती हूं मैं चाहती हूं कि आप इस गंदगी से उपर उठकर अपने काम के माध्यम से अपनी बातों को रखें।आप जैसी एक्ट्रेस को इस तरह की इंटरव्यू की जरुरत नहीं है। मैने हमेशा आपके बेबाक इंटरव्यू और किसी भी मुद्दे पर आपके स्टैंड की तारीफ की है लेकिन हाल में जो इंटरव्यू आपने दिया है वो किसी सर्कस से कम नहीं है।‘

कंगना के इस इंटरव्यू ने किस तरह की बौखलाहट पैदा कर दी है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि आप नेता कुमार विश्वास भी खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाए। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए शुद्ध हिंदी में लिखा ‘दर्द में वह शक्ति है जो मनुष्य को दृष्टा बना देती है’।



0 0 Continue Reading →

‘मॉडलिंग और फिल्मों के 10 सेलेब्स’ सेक्स चेंज कराके बने लड़की

सेक्स चेंज कराना हालांकि भारतीय समाज में ना तो बहुत अच्छा माना जाता है और नी ही बहुत कॉमन है।लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सेलेब्स हैं जिन्होने अपना सेक्स चेंज करवाया हुआ है।ऐसे ही कुछ सेलेब्स से हैं..

बॉबी डार्लिंग

bobby-darling

माडलिंग और फिल्मों की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुकी बॉबी डार्लिंग ने 2016 में सेक्स चेंज करके दिल्ली बेस्ड रमणिक से शादी कर ली थी।वैसे तो अभी शादी के ज्यादा टाइम भी नहीं हुआ लेकिन हाल में ही बॉबी ने क पुलिस कंप्लेन डाली है।बॉबी ने अपने पति रमणिक पर अननेचुरल सेक्स और मारपीट का आरोप लगाया है।बॉबी की माने तो वो रमणिक के कहने पर ही बैकांक में अपान सेक्स चेंज करवाई थी।

मल्लीका

मल्लीका को इंडिया में कई ट्रांसजेंडर वुमन का इंस्पिरेशन माना जाता है।सेक्स चेंज कराने के लिए मल्लीका कई सर्जरी करानी पड़ी थी।आपको बता दें कि मल्लीका ने थाइलैंड में आयोजित कई ब्यूटी कॉंटेस्ट में पार्ट ले चुकी हैं।

चमीला असंका

श्रीलंका बेस्ट मॉडल चमीला असंका सेक्स ट्रांसफार्मेशन की खबर के चलते श्रीलंका और एशिया में सुर्खियों में बनी रही थीं।

रिमल अली

तास दिन मोहब्बत इन में काम कर चुकी रिमल अली ट्रांसजेंडर पाकिस्तानी मॉडल हैं।रिमल आज फिर तुमपे प्यार आया है के रिमेक में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।

सिरापैसर्न अथ्याकॉर्न

सिरापैसर्न ने सेक्स चेंज कराने के बाद 2004 का इंटरनेशनल क्वीन का खिताब जीता था।इसके अलावा वर्लड के कई ब्यूटी पीजेंट अवार्ड जीत चुकी हैं।

रॉबर्ट क्लोज

रॉबर्ट क्लोज को विश्व की सबसे सुंदर ट्रांसजेंडर वुमेन भी कहा जाता है।आपको बता दें कि प्लेबॉय मैगजिन के लिए भी पोज दे चुकी हैं।

लावरीन कॉक्स

लावरीन पहली ट्रांसजेंडर स्टार हैं जिनका स्टैचू मैडम तुषाद म्यूजियम में 2015 में लगा गया ।इसके अलावा लावरीन कई मैगजिन के कवर पेज पर भी आ चुकी हैं।

निक्की चावला

nikki chawala

दिल्ली की रहनेवाली मॉडल निक्की चावला कहती हैं कि वो अपने जेनिटल जिंस से फ्रस्टेट होकर अपना सेक्स चेंज करवाया था।हालांकि निक्की वुंबई बेस्ड एक ऑर्थोडक्स फैमील से आती हैं।जहां इस तरह की बातें भी नहीं की जाती।निक्की अपनी फैमिली के अगेंस्ट जाकर 2009 में अपना सेक्स चेंज करवा ली थीं और मॉडलींग करने लगी थी।

शिनाता संघा  

शिनाता संघा फेमस साउथ एशियन ट्रांसजेंडर मॉडल हैं।शिनाता ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी द्वारा स्पॉंसर्ड ब्यूटी पीजोंटस में भी पार्टिसिपेट करती रहती हैं।

अंजली लामा

अंजली का जन्म नेपाल के एक गांव में लड़के के रुप में हुआ था।अंजली पनी पढ़ाई के लिए जब काठमांडू आई तो उनको लगा की उन्हे अपना सेक्स चेंज कराकर लड़की बन जाना चाहिए।इसके लिए उन्हे पूरे परिवार के अगेंस्ट जाना पड़ा था।सिर्फ उनकी मां ने साथ दिया।आज के डेट में वो मॉडलिंग की दुनिया का खास नाम हैं।



0 0 Continue Reading →

 

Recent Comments by Desitube

    No comments by Desitube