शाहिद कपूर बने अपने बीबी मीरा राजपूत के ट्रेनर 

shahid

शाहिद कपूर के परफेक्ट फॅमिली फैन के साथ एक परफेक्ट हेल्थ फ्रिक भी हैं। वो अपने काम के साथ अपने बॉडी का भी खासा ख्याल रखते है। इतना ही नहीं अपनी बीवी की मदद हर बार करते नज़र आते है। जब मीरा घर पर नहीं होती तो ज्यादा से ज्यादा टाइम मिशा के साथ स्पेंड करते है। इन दिनों वो अपनी बीवी मीरा के सेहत का काफी ख्याल रख रहे है। मीरा ने कुछ दिनों महीनो पहले ही मिशा को जन्म दिया है। जिसके बाद से उनका वजन भी काफी बढ़ गया हैं। मीरा भी इस बात को बखूबी जानती है इसलिए वो आये दिन अपने पति के साथ जिम में स्पॉट होती है। शाहिद अब जिम में मीरा को पर्सनल ट्रेनिंग देते हुए नज़र आते है। हालांकि, मीरा पर्सनल ट्रेनर की मदद ले सकती थी लेकिन शाहिद अपनी बीवी को पर्सनल ट्रेनिंग देना चाहते हैं। वो मीरा से काफी वर्कआउट भी कराते है।

इतना ही नहीं इस जिम में शाहिद मीरा के अलावा साशा की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान भी नज़र आती है। करीना भी अपने वजन को कम करने के फिराक में है। करीना और मीरा दोनों ही अपने परफेक्ट फिगर के लिए काफी मेहनत भी कर रही है।

मीरा के मदरहुड वाले कमेन्ट ने मीडिया में खूब सुर्खियाँ बटोरी थी। मीरा ने यह तक भी कहा कि उन्हें इस बात की कोई टेंशन नहीं हैं कि उनके पास बेटी के साथ समय बिताने के लिए बस एक घंटा है। वो कोई पालतू जानवर नहीं हैं जिसके साथ उन्हें समय बिताने के लिए सिर्फ एक घंटा ही है , वो घर में बैठकर उन्हें पूरा वक़्त देना चाहती है। इसके जवाब  में करीना ने उन्हें सीधे सीधे काफी खरी खोटी सुनाई। हालांकि, उन्होंने उनका नाम इस इंटरव्यू में मेंशन नहीं किया लेकिन बेबो का इशारा उनके एक्स बॉय फ्रेंड की बीवी मीरा राजपूत की तरफ ही था। करीना ने बताया कि वो अपनी डिलीवरी के कुछ दिन बाद काफी एक्टिव को गयी थी और अपने सारे काम को बिना किसी परेशानी से करने लगी। जिसके लिए भी मुझे जज किया गया। करीना ने बताया कि किसी को इस बात पर कमेंट करने का अधिकार नहीं है कि मैं कैसे खुद को मेंटेन करती हूं, और मैं किस तरह की मां हूं। उन्होंने बोला की ऐसा तो नहीं है ना, सभी डिलीवरी के बाद आपको डिप्रेशन हो? ऐसा तो नहीं है कोई मेरी तरफ से कोई कैसे फैसला कर सकता है? मैं डिप्रेस महसूस कर रही हूं या 45 दिनों से पहले बाहर निकल सकती हू?

बहरहाल, जो भी कुछ हुआ इससे यह साबित यही होता हैं की मीरा को करीना की स्टारडम से फर्क तो पड़ता है। इतना भी सुनने में आ रहा हैं कि मीरा बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती है।