ये हैं मोहब्बतें:- कौन जा रहा है अपनी इशी माँ से दूर इशी माँ को छोड़कर , वीडियो में किया शेयर 

ishita

टीवी के बेहद लोकप्रिय धारावाहिक दिव्यंका ‘ये हैं मोहब्बतें’ की आशि-मां यानी दिव्यंका एक बात से बहुत दुखी हैं. कोई है, जो उन्हें छोड़ कर जा रहा है. दिव्यंका भी उसके साथ जाना चाहती हैं, लेकिन अपने काम की वजह से वे ऐसा नहीं कर पा रहीं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्यंका ने अपने मन की बात साझा की है. इस वीडियो में वह शख्स भी है, जो आशि‍-मां को छोड़कर जा रहा है. यह शख्स कोई और नहीं बल्‍क‍ि इस शो में दिव्यंका के बेटे का किरदार निभा रहे अभिषेक हैं.

जी हां, दिव्यंका त्रिपाठी इंडोनेशिया में अपने फैन्स को मिस कर रही हैं. दिव्यंका के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं हैं, बल्कि इंडोनेशिया में भी हैं. ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिव्यंका के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिषेक इंडोनेशिया जा रहे हैं ऐसे में अदाकारा ने अभिषेक के साथ अपने फैन्स के लिए भेजा है एक मैसेज.

इस वीडियो में दिव्यंका अपने ऑनस्क्रीन बेटे अभिषेक के साथ दिखीं. अभिषेक इस शो में आदित्य रमन भल्ला का किरदार निभा रहे हैं. शो मे लीप आने के बाद भल्ला परिवार के आगे की पीढी पर कहानी को आगे बढ़ाया जा रहा है. स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ इस चैनल के मशहूर और लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है.

#Mohabbatein ❤️❤️❤️

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on