salu

कलर्स टीवी पर आनेवाले पापुलर रियलटी शो बिग बॉस सीजन 11 का ऑन एयर डेट फाइनल हो गया है। काफी समय से शो को लेकर तरह तरह की खबरें मीडिया में आ रही हैं। लेकिन अब लगता है जल्द ही इन कयासों का दौर खत्म हो जाएगा। 1 अक्टूबर 2017 से बिग बॉस शो का प्रसारण शुरु हो जाएगा। शो की टाइमिंग सोमवार से गुरुवार 9 से 10 बजे तक और शुक्रवार से रविवार को रात 10 से 11 बजे रखा गया है।  आपको बता दें की बिग बॉस का घर मुंबई के लोनवाला में तैयार हो रहा है।सभी कंटेस्टेंट को यहां चार महीने रहना है।इसबार भी कंटेस्टेंट में सेलेब्रेटिज के साथ आम लोग भी हैं। खबरों की माने तो सलमान के कहने पर आम कंटेस्टेंट के लिए परिवार का कॉंसेप्ट लाया गया है ताकि  बिग बॉस के घर में परिवार की भावना बनी रही। ऐसी खबरे आ रही हैं कि कुछ एपिसोड में मौनी रॉय सलमान के साथ होस्ट कर सकती हैं।

salman and mony

‘सही पकड़े हैं’ इस पापुलर डायलॉग से हर किसी के दिलों पर राज करने वाली भाभी जी यानि शिल्पा शिंदे भी इस बार बिग बॉस की मेहमान हो सकती हैं।देखना ये है कि पापुलर बिग बॉस शो को शिल्पा के कारण टीआरपी में कितना फायदा मिलता है।आपको बता दें शिल्पा की ओर से अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

bhabhi ji

सोशल मीडिया पर एक नाम पिछले दिन काफी तेजी से चर्चा में आया है ।वो नाम है ढिंचेक पूजा का।जिनका ‘सेल्फी ले ली मैने आज’ गाना ने तो यू टयूब पर धमाल ही मचा दिया।कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट लिस्ट में ढिंचेक पूजा भी है।

इंटरनेट सेंशेसन हर्ष बेनिवाल भी इसबार बिग बॉस के घर में पहुंच सकते हैं।इनोक एप्रोच किया गया है।

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’में शाहरुख खान की बेटी बनी चाइल्ड आर्टिस्ट सना सईद अब बड़ी हो गई हैं और बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हो सकती है। 

एक और नाम जो चर्चा में है कि बिग बॉस के घर में आ सकता है वो है अभिषेक मलिक का।हमेशा बिग बॉस के घर में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे रहते हैं जो घर के माहौल को खुशनुमा बनाए रखें ।

nia