मुबई में लक्मे फैशन विक विंटर-फेस्टिव शो 2017 का आगाज हो चुका है। आपको बता दें कि लक्मे फैशन विक में देश के जानेमाने फैशन डिजाइनर अपने न्यू कलेक्शन को दिखाते हैं। फैशन डिजाइनर के न्यू कलेक्शन को बॉलीवुड स्टार्स रैम्प पर पहनकर दिखाता हैं।इसमे स्टार्स बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं। शो के पहले दिन का अट्रेक्शन रही दंगल गर्ल सान्या मलहोत्रा। बॉलीवु ड में आमिर खान की फिल्म दंगल से अपनी खास पहचान बनाने वाली सान्या मलहोत्रा का अंदाज यहां भी जुदा था।

@sanyamalhotra_ talks about @themerakiproject #LakmeFashionWeek Winter/Festive 2017 @6degreeplatform

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk) on

इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर करते हुए सान्या मल्होत्रा ने फैशन शो के बारे में बताया कि वो ये रैंप वॉक ‘द मीरैकि प्रोजेक्ट’ के लिए कर रही हैं जिसका थीम बेसिकली बच्चे और लव है।

sanya

डैनीम टॉप और ब्लैक स्कर्ट में सान्या मलहोत्रा गजब की कुबसूरत लग रही थीं।ब्लैक स्कर्ट के साथ डैनिम का कंबिनेशन लगता है अब फैशन ट्रेंड बन जाएगा। रैंप पर सान्या का आत्मविश्वास देखने लायक था।मजे की बात ये की सान्या रैम्प पर वॉक करते समय डांस भी कर रही थी।रैम्प वॉक के बाद मीडिया से बात करते हुए सान्या मलहोत्रा ने कहा कि मै इसको लेकर काफी उत्साहित थी और बहुत एन्जॉय की। आगे बात करते हुए दंगल गर्ल ने कहा कि उनका फैशन स्टाइल बदला नहीं है।आज भी वो आरामदायक ढ़ग से रहना पसंद करती हैं।