जानिए किन वजहों से टुटा हिमेश रेशमिया का 22 साल का रिश्ता

himesh-divorce

जनसत्ता के अनुसार म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर, प्रोड्यूसर,  हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी कोमल से तलाक ले लिया है। पिछले एक साल से इनकी तलाक का सिलसिला मीडिया की सुर्खियों में बना रहा है। हिमेश ने 21 साल की उम्र में कोमल से शादी की थी। हिमेश और कोमल का एक बेटा है जिसका नाम स्वयं रेशमिया है। हिमेश ने तलाक के लिए दिसम्बर 2016 में बांद्रा के एक कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी।

Himesh-Reshammiya & komal

मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा थी कि तलाक की वजह हिमेश और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के बीच बढ़ते रिश्ते हो सकते हैं। हालांकि हिमेश ने इन बातों को नकार दिया है।

soniya kapoor

हिमेश रेशमिया ने मीडिया से कहा कि कई बार जिंदगी में आपसी इज्जत और हमारे रिश्ते के प्रति सम्मान बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है। मैनें और कोमल ने पति-पत्नी के तौर पर कानूनी रूप से अलग होने का निर्णय लिया। कोमल हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा बने रहेंगी और मैं हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहूंगा।

himesh1

हिमेश रेशमिया की पूर्व पत्नी कोमल ने भी इस पर खुलकर बात की और कहा कि मैं और हिमेश पूरी तरह से एक दूसरे की इज्जत करते हैं। कानूनी तौर पर अलग होने का निर्णय हमने मिलकर लिया। हमारी शादी में योग्यता संबंधी मुद्दे थे लेकिन हम एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। कोमल ने मीडिया से सोनिया को टार्गेट ना करने की बात कही।