कपिल शर्मा की शो मे फिर से हुयी वापसी……..बीमारी की वजह से लिया था एक हफ्ते का ब्रेक

kapil

  कपिल शर्मा शो के फैंस के लिये अच्छी खबर है कि कपिल शर्मा ने अपने शो मे फिर से वापसी कर ली है। जी हाँ, हम आपको बता दे सोनी टीवी के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने तबियत खराब होने की वजह से अपने शो को एक हफ्ते के लिये अलविदा बोल दिया था। इसलिये बीते हफ्ते मे उनका पुराना शो ही टेलीकास्ट हुआ।

  लेकिन अब अच्छी खबर है कि कपिल शर्मा की तबियत मे सुधार आया है, और शो की शूटिंग के लिये फिर से वापसी कर ली है। और कल उन्होने मुबारकां की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन एपिसोड शूट कर लिया है।

   बीते हफ्ते सुनने मे आया था कि फिल्म ‘जब हैरी मीट सैजल’ के लिये शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा पहुँचे तो उन्हे बिना शूट के ही वापिस होना पङा था। इसी तरहा मुबारकां की टीम को भी वापिस होना पङा था, वजह वही तबियत खराब होने की थी। लेकिन अब कल मुबारकां की फिल्म के प्रमोशन का एपिसोड शूट हो पाया।

    सुनने मे आया है कि सोनी टीवी भी कपिल शर्मा शो का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू के मूड मे नही है। कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट चैनल के साथ अप्रैल में साइन होना था लेकिन अभी तक कोई नयी डील साइन नही हुयी है। इसकी वजह शो की टीआरपी मे लगातार गिरावट बतायी जा रही है। ये कपिल की खराब तबियत का परिणाम हो सकता है।