पिछले काफी समय से कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं।एक मुसीबत से बाहर निकलते नहीं हैं कि दूसरी सामने आ जाती है।लगातार टीआरपी में टॉप में बना रहनेवाला शो अभी 20वें पायदान के आसपास चल रहा है। लेकिन अबकी बार मुसीबत छोटी नहीं बहुत बड़ी है।कपिल के साथ हर मुश्किल की घड़ी में साथ खड़ा रहनेवाले नवजोत सिंह सिद्दू कपिल से नाराज हो गए हैं।आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत थोड़ी गड़बड़ चल रही है।ऐसे में कपिल शर्मा ने कुछ एपीसोड के लिए अर्चना पूरण सिंह को जज कि उनकी कुर्सी पर बैठा दिया।बस क्या था सिद्दू पाजी नाराज हो गए।

हालांकि जब इसबारे में अर्चना पूरण सिंह से बात हुई तो अर्चना ने बताया कि वो सिर्फ कुछ दिनों के लिए शो कर रही है जब तक कि नवजोत सिंह सिद्धू जी ठीक नहीं हो जाते हैं।अर्चना ने कहा कि कपिल उनके पुराने दोस्त हैं और वो उनकी बात ठुकरा नहीं सकती थीं।खबरों की मानी तो नवजोत सिंह सिद्धू को ये बात बहुत बुरी लगी है और उन्होने कपिल को बहुत बुरा भला कहा है।यहांतक की शो छोड़ने तक की  धमकी दे दी। कपिल ने फोन पर नवजोत सिंह सिद्धू को बहुत मनाने की कोशिश की लेकिन वो मानने को राजी नहीं हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों विदेश से आते समय हवाई जहाज में कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई झगड़ा हो गई थी नौबत हाथपाई तक पहुंच गई थी।इसके बाद मीडिया में दोनो के बीच खुब बयानबाजी चली। इसी बीच शो की टाईआरपी बहुत डाउन हो गई और शो के एंकर कपिल शर्मा लगातार बीमार रहने लगे।कपिल के बीमारी के कारण बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों को शो के प्रमोशन के वगैर सेट से वापस लौटना पड़ा।